'मेरी माटी मेरा देश' कार्यक्रम के तहत जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक हरदोई के नेतृत्व में स्कूली छात्रों द्वारा निकाली गयी तिरंगा यात्रा


संवाददाता फारूक कुरैशी

हरदोई आजादी का अमृत महोत्सव के समापन समारोह के अन्तर्गत 'मेरी माटी मेरा देश' कार्यक्रम के तहत श्रीमान जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक हरदोई के नेतृत्व में स्कूली छात्रों द्वारा निकाली गयी तिरंगा यात्रा ।आजादी का अमृत महोत्सव” के  समापन समारोह के अन्तर्गत *'मेरी माटी, मेरा देश'कार्यक्रम *मिट्टी को नमन, वीरो को वंदन के तहत आज दिनांक 11.08.2023 को श्रीमान जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक हरदोई के नेतृत्व में जनपद के स्कूली छात्रों द्वारा रिजर्व पुलिस लाईन हरदोई से शहीद उद्यान तक तिरंगा यात्रा निकाली गयी, तिरंगा यात्रा का उद्देश्य देश के लिए बलिदान देने वाले वीरों को समर्पित करना व आमजनमानस में राष्ट्रभक्ति की भावना जागृत करना है ।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने