पत्नी और प्रेमी के अवैध संबंधों से आहत होकर पति ने ट्रेन से कटकर की आत्महत्या

मृतक के नाबालिग पुत्र हिमांशु ने किया घटना का पूरा खुलासा मझिला थाना क्षेत्र के सहादत नगर का मामला
संवाददाता फारूक क़ुरैशी 

मझिला,हरदोई। हरदोई जनपद के थाना मझिला क्षेत्र के ग्राम सहादत नगर निवासी कंचन पुत्र शिवलाल जो एक सरकारी सफाई कर्मचारी था उसकी पत्नी सुनीता और पड़ोस का रहने वाला अनीश कुमार पुत्र जोधन के कई वर्षों से अवैध संबंध चल रहे थे। जिसको लेकर दिनांक 25 सितंबर 2022 कि शाम को घर में विवाद हुआ था। जिसके चलते दिनांक 26 सितंबर 2022 की सुबह टोडरपुर रेलवे स्टेशन के आगे रेलवे ट्रैक पर कंचन का शव क्षत-विक्षत अवस्था में पड़ा मिला बेहटा गोकुल थाना क्षेत्र की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया वहीं मृतक के पुत्र हिमांशु जो नाबालिक है उसने घटना का पत्रकारों के सामने पूरा खुलासा किया  कि मेरी मम्मी और पड़ोस का रहने वाला अवनीश कुमार पुत्र जोधन का कई वर्षों से प्रेम संबंध चल रहा था जिसको लेकर आए दिन घरेलू कला हुआ करती थी और मेरे पापा के साथ मारपीट भी होती थी इतना ही नहीं मृतक के पुत्र ने बताया कि पड़ोसी अवनीश आए दिन रात में घर में घुस आता था और पापा के ऊपर मेरे ऊपर गमछा डाल दिया जाता था रात में कई बार दरवाजे खुलते थे जिसका पापा विरोध करते थे तो उनके साथ घर में मारपीट होती थी वही अवनीश आए दिन मेरे पिता को जान से मार देने की धमकी दिया करता था वहीं इसी मामले को लेकर मृतक के पुत्रों को भी थाने की हवालात पूर्व में खानी पड़ी थी वही प्रेमी अपनी राजनीतिक पहुंच के चलते उसके खिलाफ खुलेआम बोलने के लिए तैयार नहीं है वही दबी जुबान से पूरे गांव में एक चर्चा का विषय बना हुआ है  वहीं मृतक के 4 पुत्र व 1पुत्री है सुमित कुमार मनदीप कुमार संदीप कुमार हिमांशु और एक पुत्री हर्षिता है वहीं मृतक का बेटा हिमांशु चीख चीख कर।सभी को बताता हैं कि घटना वाले दिन भी अवनीश और मेरी मम्मी को लेकर पिताजी के साथ विवाद हुआ था और उसके बाद रात में हम लोग सो गए सुबह सुबह पिताजी जाते-जाते रोने लगे और कहने लगे अब मैं बहुत परेशान हो चुका हूं लौट कर कभी नहीं आऊंगा तो वहीं मृतक के बेटे हिमांशु रोने लगा और कहने लगा कि पिताजी ऐसा ना करो तो मेरे पापा रोते हुए हमसे लिपट कर बोले बेटा अब मैं कभी नहीं  लोट कर आऊंगा ड्यूटी के लिए भूखे ही घर से निकल गए थोड़ी देर बाद सूचना प्राप्त हुई  मेरे पिता का शव रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला इस प्रेम संबंध से घर ही नहीं बल्कि पूरा गांव आहत है और बच्चों का रो रो कर बुरा हाल एक प्रेम संबंध के चलते पति को जान गवानी पड़ी आखिर इसका जिम्मेदार कौन अब देखते हैं  पुलिस निष्पक्ष जांच कर दोषियों के खिलाफ क्या कार्रवाई करती है।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने