नगर पालिका अध्यक्ष और सभासदों को दिलाई गई शपथ,एसडीएम ने दिलाई शपथ, नवनिर्वाचित अध्यक्षों ने जनता की सेवा का लिया संकल्प



जिला संवाददाता फारूक क़ुरैशी

बिलग्राम नगर पालिका कार्यालय के मीटिंग हॉल परिसर में शनिवार को शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया। इस दौरान उप जिलाधिकारी नारायण सिंह ने नव निर्वाचित नगर पालिका अध्यक्ष अनिल राठौर के साथ सभी सभासदों को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई।
नव निर्वाचित अध्यक्ष व सभासदों को दिलाई गई शपथ शपथ ग्रहण समारोह में उप जिलाधिकारी  ने सर्वप्रथम नव निर्वाचित नगर पालिका अध्यक्ष अनिल राठौर को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई। इसके बाद सभासदों के शपथ ग्रहण के तहत सर्वप्रथम महिला सभासदों को तथा उसके बाद पुरुष सभासदों को पद व गोपनीयता की शपथ दिलाई। साथ ही सभी से नगर को स्वच्छ, सुंदर व विकसित बनाने में अपनी महत्वपूर्ण सहभागिता निभाने का आह्वान किया।
शपथ ग्रहण के दौरान मुख्य अतिथि सांसद अशोक रावत विधायक आशीष सिंह आशु जिला अध्यक्ष सौरभ मिश्र रहे इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में आए विधायक आशीष सिंह आशु ने कहा कि केंद्र की मोदी व प्रदेश की योगी सरकार पूरी तरह विकास के प्रति कृत संकल्पित है और प्रतिदिन विकास की एक नई इबारत लिखी जा रही है। बिलग्राम नगर पालिका में भाजपा की जीत से अब ट्रिपल इंजन की सरकार विकास की गति को और तेज कर देगी। उन्होंने नव निर्वाचित पालिका अध्यक्ष अनिल राठौर व  सभासदों को बधाई देते हुए कहा कि आप बिलग्राम नगर पालिका के विकास में अपनी रचनात्मक भूमिका का ईमानदारी के साथ निर्वहन करें इस मौके पर छोटे लाल गुप्ता नीरज गुप्ता अवनीत शर्मा विक्रम वर्मा ब्रजकिशोर मौर्या मंगतराम रचित राठौर सहित भारी संख्या में नगर के सम्मानित लोग मौजूद रहे

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने